पेशावर जाल्मी ने आधिकारिक पश्तो गान जारी किया

पेशावर जाल्मी ने आधिकारिक पश्तो गान जारी किया


गान खैबर पख्तूनख्वा की ऐतिहासिक विरासत और यूथ की क्षमता पर आधारित है, जो पीएसएल फ्रैंचाइज़ी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में पढ़ा गया है।
यह गान युवाओं को प्रेरित करता है कि वे हर तरह से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें और दुनिया में अपने लिए एक पहचान बनाएं। ”पेशावर ज़ल्मी के अध्यक्ष जावेद अफरीदी ने कहा, “पश्तो गान केपी के लोगों के दिलों की आवाज़ है। पेशावर ज़ालमी टीम PSL 4 में अच्छा प्रदर्शन करेगी और ज़ल्मी फैंस का दिल एक बार फिर से जीत लेगी। पेशावर ज़ालमी ने बुधवार को पाकिस्तान सुपर लीग के चौथे संस्करण के लिए अपने आधिकारिक पश्तो गान को जारी किया। पशटो भाषा में गीत गुल पानरा और ज़ीक अफरीदी द्वारा गाया गया। लाईक ज़ादा द्वारा लिखित है। पेशावर ज़ालमी के अध्यक्ष जावेद अफरीदी ने कहा, "पश्तो गान केपी के लोगों के दिलों की आवाज़ है। पेशावर ज़ालमी टीम PSL 4 में अच्छा प्रदर्शन करेगी और एक बार फिर ज़ालमी फैंस का दिल जीत लेगी। इस्लामाबाद यूनाइटेड के ख़िलाफ़ सलामी बल्लेबाज़ हारने के बाद कलंदर्स शनिवार को कराची किंग्स के खिलाफ 138 रनों का पीछा करने उतरी, जिसमें से चार विकेट से जीत दर्ज की खिलाड़ी विकास कार्यक्रम की खोज और गति सनसनी हारिस राउफ।

हारिस, जो 150 किमी / घंटा की गति से गेंदबाजी कर सकते हैं, ने कराची की बल्लेबाजी में 23 रन देकर चार विकेट लिए, राहत अली ने 19 रन देकर तीन और शाहीन शाह अफरीदी ने 20 रन देकर दो विकेट लिए। पुराने प्रतिद्वंद्वियों क्वेटा ग्लेडिएटर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में बल्लेबाजी की। मिस्बाह-उल-हक की 49 गेंदों में नाबाद 49 और सलामी बल्लेबाज कामरान अकमल की 36 रन की पारी के बावजूद, ज़ालमी को पॉवर हिटिंग के साथ-साथ गेंदबाजी में भी कमी दिख रही थी। ग्लेडियेटर्स द्वारा उन्हें छह विकेट के अंतर से हराया गया।
पेशावर जाल्मी ने आधिकारिक पश्तो गान जारी किया पेशावर जाल्मी ने आधिकारिक पश्तो गान जारी किया Reviewed by Personal Tech on February 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.